Bikes Offers: हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का देश दीवाना है। देश के टू व्हीलर बाजार में हीरो की यह बाइक काफी पॉपुलर बाइक है। इसका नाम बेस्ट सेलिंग बाइक में हमेशा ही दर्ज रहता है। कंपनी भी बाइक में ज्यादा कुछ बदलाव एक साथ नहीं करती है। रेजी लुक वाली साधारण सी दिखने वाली यह बाइक काफी दमदार है। दमदार इंजन और अच्छा माइलेज ही इसकी पहचान है। कंपनी की इस बाइक में अब आपको कई डिजिटल फीचर्स मिलेंगे।

इस बाइक के बेस वेरिएंट की प्राइस 72,076 रुपये है। बाइक खरीदने के बाद टेक्स सहित यह 86,787 रुपये की हो जाती है। बाइक पर सभी बैंक लोन सुविधा भी देते हैं। बाइक को खरीदने के लिए आपको होली जैसे महाबचत ऑफर भी देख लेने चाहिए। लोन के लिए ज्यादा कोई डाक्यूमेंट्स की भी जरुरत नहीं होती। शोरूम से आप आधी कीमत में पुरानी बाइक भी खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के लिए डाउन पेमेंट बेहद कम लगता है, क्योंकि 82000 रुपये लोन उपलब्ध हो जाता है। इस लोन पर 9.7 प्रतिशत का सालाना ब्याज भी लगता है। इस बाइक को खरीदने के लिए सिर्फ 4500 रूपए का डाउन पेमेंट देना है। बैंक से हीरो स्प्लेंडर प्लस का लोन 36 महीनों में चुकाना होता है। 2,631 रुपये की क़िस्त महीने की आती है।

Hero Splendor Plus Features

हीरो कंपनी की इस स्प्लेंडर बाइक में एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह 97.02 सीसी का है। यह इंजन 8.02 पीएस का पावर और 8.05 एनएम का तर्क जनरेट करता है। इस इंजन के 4 स्पीड गियरबॉक्स दिए गए है। स्प्लेंडर प्लस का माइलेज 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर है। माइलेज ARAI से प्रमाणित है।

स्प्लेंडर प्लस बाइक को आप आधी रात में मनचाही कीमत पर बेच सकते हैं। रीसेल वैल्यू में यह सभी बाइक की किंग है।