नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जब भी किसी फिल्म की बात होती है तो उससे पहले लोग स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को पहले याद करते है। क्योकि यह जोड़ी जिस किसी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आती है वो फिल्म सुपरहिट साबित होती है। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के गाने भी लोगों को बेहद पसंद आते है।

इसके बीच पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका रोमांस कहर बरपाते हुए नजर आ रहा हैं। पवन और अक्षरा ने इस गाने में ऐसे सीन्स दिए है कि बोल्डनेस की भी सारी हदें पार कर दी हैं यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Akshra Singh ने कहा - लाली चूसS सईया जी - Pawan Singh - Bhojpuri Hit Songs - Bhojpuri Song

वायरल हो रहे गाने में अक्षरा ब्लू वेस्टर्न ड्रेस पहने नजर आ रही है और अपनी अदाओं से पवन सिंह को रिझाती हुई दिखी है। वायरल हो रहे इस गाने के बोल  ‘लाली चूस राजाजी’ है।

‘लाली चूस राजाजी’ गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में दोनों का रोमांस लोगों को बेहद आ रहा है। बेडरूम सीन्स से लेकर दोनों के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री को देख लोग काफी इंप्रेस हो रहे हैं और तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं