भोजपुरी सिनेमा की सेल्फी क्वीन कहे जाने वाले अक्षरा सिंह ( Akashra Singh) आज किसी की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में खुद का एक बड़ा नाम हासिल किया है। उनके गाने और फिल्में रिलीज होते ही हिट हो जाती है। लोग इनको बहुत पसंद करते हैं। यह सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बराबर जुड़ी रहती हैं। जिस वजह से इनका कोई भी गाना देखते ही देखते मिलियंस क्रॉस कट जाता है। हाल ही में अक्षरा सिंह का एक रोमांटिक गाना इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

pawan singh akshra singh dance

आपको बता दें इस गाने में वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और भोजपुरी इंडस्ट्री के दबंग स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अंधेरी रात में जमकर रोमांस करती देखी जा रही हैं। दोनों के रोमांस ने लोगों के दिलों को गुदगुदा कर रख दिया है। अक्षरा के एक्सप्रेशन और ठुमकों ने धमाल करके रख दिया है। वही पवन सिंह अक्षरा के कातिलाना अदाओं पर अपना काबू खो रहे हैं। लोगों को इन दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है। यह जब भी एक साथ दिखते हैं। हर कोई मचल उठता है। इस गाने में ही दोनों के रोमांस और हॉट केमिस्ट्री ने सभी को खूब लुभाया है। वहीं अब यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कोमल रंगीली का बहुत जबरदस्त डांस || qyamat qyamat || haryanvi dj thumka

HD Video - ललईया चूसS राजा जी - Pawan Singh - Akshara - Lalaiya Chusa Raja Ji - Bhojpuri Songs 2020

हम आपको बता दे यह गाना भोजपुरी फिल्म “धड़कन” (Dhadkan) का है। जिसके बोल “दैया रे दैया” (Daiya Re Daiya) है। इस गाने को पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज में गाया है। वही इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। तो इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।

Pawan Singh का सबसे हिट गाना - Akshara Singh - Bhar Jata Dhodi - Pawan Raja - Bhojpuri Songs 2022

गाना बहुत ही मजेदार है। जिसको वेब म्यूजिक भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। यूं तो यह गाना 4 साल पुराना है। लेकिन यह दिन पर दिन लोगों के बीच एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इस गाने पर अब तक 18 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं। वही यह गाना सबकी जुबां पर छाया हुआ है। अक्षरा सिंह और पवन सिंह अपने अंदाज और डांस से हर किसी का मन जीत रहे हैं। यदि आपने अक्षरा सिंह का यह रोमांटिक गाना नहीं देखा तो एक बार जरूर देखें यहां ।

Pawan Singh अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक गाना | Akshara Singh | Bhojpuri Songs | Superhit Film