भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोनालीसा अपने गानों की वजह से एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है। लेकिन आज भी उनके कई हॉट गाने वायरल होते रहते हैं। उनकी एक झलक पाने को उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। उनका कोई भी पोस्ट इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो जाता है।

Muaai Dihala Rajaji [ New Bhojpuri Video Song ] Feat. Monalisa & Pawan Singh

इसी बीच मोनालिसा और भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह का एक रोमांटिक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों रात के अंधेरे में पलंग के ऊपर सुहागरात मनाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख उनके फैंस के पसीने छूट रहे हैं। इस रोमांटिक गाने को पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्माया गया है। जो कि अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Pala Satake (Full Song) - Pawan Singh - Monalisa - SARKAR RAJ - Superhit Bhojpuri Hit Songs

भोजपुरी फिल्म “सइया जी दिलवा मांगे ले” का गाना “(Sayaan Ji Dilwa Mangele) मुआइ डिहला राजा जी” (Muaai Dihala Raja Ji) इन दिनों से फैंस के सर चढ़ के बोल रहा हैं। इस गाने को रिलीज हुए 8 साल हो गए हैं। लेकिन आज भी इसका क्रेज दर्शकों के बीच खूब ज्यादा है। इस वीडियो पर अब तक 8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को कल्पना ने अपनी आवाज दी है। विनय बिहारी ने इसको लिखा है। वही इस का म्यूजिक रजनीश गुप्ता ने दिया है। यह गाना इंटरनेट पर बहुत ज्यादा देखा जा रहा है। यहां देखें ये मोस्ट रोमांटिक वायरल वीडियो।

Monalisa का ऐसा गाना नहीं देखा होगा 2017 - Jag Hai Pa Jata | Ziddi Aashiq | Pawan Singh |Bhojpuri