पवन सिंह (Pawan Singh) और संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) का हिट गाना “जान लेबा का हो बज गईल चार”(Jaan Leba Ka Ho Baj Gayil Chhar) इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में दोनों के रोमांस ने लोगों के पसीने छुड़ा रखे हैं। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यह पहली बार नहीं है। जब संचिता बनर्जी अपने रोमांस को लेकर यू लोगों के दिलों को जीत रही हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई रोमांटिक गानों से दर्शकों को दीवाना बनाया है।

#Pawan_Singh का सबसे जबरदस्त #Video Song - Jaan Leba Ka Ho Baj Gail Chaar - Crack Fighter

 

एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप लिस्ट में आती है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत निरहुआ हिंदुस्तानी 2(Nirahua Hindustani 2) से की थी। जो कि काफी सुपरहिट रही थी। लोगों को संचिता बनर्जी के एक्टिंग ने खूब एंटरटेन क्या था। वही अब पवन सिंह और संचिता बनर्जी का यह सॉन्ग सब के पसीने छुड़ा रहा है। हर कोई उनकी अदाओं को देख दीवाना होता जा रहा है।

तोहरा गालिया के डिम्पल - Pawan Singh - Full Video Song - Crack Fighter - Tohra Galiya Ke Dimpal

भोजपुरी फिल्म “क्रैक फाइटर” का यह गाना लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। इस वीडियो में दोनों के रोमांटिक केमिस्ट्री ने सभी का धड़कन तेज कर दिया है। गाने में पवन संचिता संग बेड पर लेट कर तो कभी जमीन पर एक दूसरे में चूर होकर प्यार करते नजर आ रहे हैं। पवन की हरकतों से परेशान संगीता खुद को उनसे बचाती नजर आ रही है। इसके बावजूद दोनों के हॉट केमिस्ट्री ने दर्शकों को काफी लुभाया है। इस वीडियो में दोनों के भरपूर रोमांस से हर कोई दीवाना होता जा रहा है। गाना देखने में काफी मजेदार है। वही इन दिनों खूब तहलका मचा रहा हैं।

HD Video - ललईया चूसS राजा जी - Pawan Singh - Akshara - Lalaiya Chusa Raja Ji - Bhojpuri Songs 2020