नई दिल्ली: 80 के दशक में भारतीय सड़कों पर राज करने वाली दमदार बाइक Yamaha RX100 की इन दिनों काफी चर्चा है। 1985 से 1996 तक युवाओं के दिलों पर राज करने वाली ये उस समय की सुपर बाइक थी। जब सड़कों पर यह बाइक फर्राटे भरती थी तो इसे देखकर युवाओं का दिल ललचाने लगता था। साल 1996 के बाद जब Yamaha RX100 बन्द हुई तो युवाओं को बड़ा झटका लगा था। लगातार देश में इस बाइक को वापस लॉन्च करने की डिमांड हो रही थी। अब जबकि Yamaha RX100 की रीलांचिंग की बात हो रही है तो, लोगों को अपनी पसंदीदा बाइक का बेसब्री से इंतजार है।

New Yamaha RX100 Engine

New Yamaha RX100 बाइक के इंजन के बारे में बात करे तो इसमें पहले से ज्यादा शक्तिशाली इंजन दिया है।  जिससे आपको अब पहले से भी ज्यादा पावरफुल Performance देखने को मिल सकता है। इस New Yamaha RX100 बाइक में आपको 200cc का दमदार इंजन देखने को मिल सकता है।

New Yamaha RX100 Features

New Yamaha RX100 के फीचर्स के बारे में बात करें तो  इस बाइक में हमें कई एंडवास फीचर्स देखने को मिलेगें। इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर, Bluetooth कनेक्टिविटी, एलईडी हैडलैंप, एलईडी हैडलाइट, एलईडी टेल लाइट जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

New Yamaha RX100 की लॉन्चिग

New Yamaha RX100 बाइक की लॉन्च के बारे में बात करें तो इस बाइक के लॉन्च डेट के बारे में कोई खुलासा नही किया गया है। लेकिन ये बाइक मार्केट में इसी साल के अंत तक या फिर साल 2025 के शुरुआत में लॉन्च हो सकता है।