नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री काफी लोकप्रिय है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बनने वाली फिल्में न केवल भारत में बल्कि साथ समंदर पार विदेश में भी खूब धूम मचाती है। यदि भोजपुरी गानों की बात करें तो हर शादी पार्टी में भोजपुरी गाने शादी-व्याह या किसी फंग्शन की शान बनते हैं। भोजपुरी गानों पर लोग रेल भी खूब बनाते हैं। भोजपुरी गाने जब कहीं पर बजते हैं तो लोगों के पैर अपने आप थरकने लग जाते हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी काफी पसंद की जाती हैं। जब भी  यह दोनों सितारे जब सुनहरे पर्दे पर आते हैं तो सीटियों की अवाज से पूरा हॉल गूंज उठता है। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त देखा जाता है। इनकी इस जोड़ी के पुराने से पुराने गाने को भी लोग लगातार देखते हैं।

यदि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो के बाद करें तो आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) का एक एक भोजपुरी पुराना गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस जोड़ी का जो गाना वायरल हो रहा है उसके बोल हैं ‘अंजोर करें इंडिया में’ (Anjore kare India me) है, यह गाना जय वीरू (Jai Veeru Bhojpuri Film) फ़िल्म का है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वायरल हो रहा यह गाना बार-बार देखा जा रहा है। यदि इस गाने के सिंगर की बात करें तो इस गाने में आवाज दी है, रिनी चंद्र, (Rini Chandra) Alok Singh, Priyanka Singh, Dhananjay Mishra ने। और इस गाने को शब्दों में पिरोया है Azad Singh ने।

यदि आप भी आम्रपाली और निरहुआ के इस गाने को देखना चाहते हैं तो आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर World Wide Record Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर इसे देख सकते हैं। यह स्टोरी लिखे जाने तक इस वीडियो को 4.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में इन दोनों कलाकारों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा सकती है।