इन दिनों भारतीय बाजार में पार्किंग सेंसर वाली कारों की काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और इसलिए ही इसकी काफी डिमांड भी है। इस तरह की फीचर वाली कार को टाटा (Tata), मारुति (Maruti) से लेकर हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियां मार्केट में लाने में लगी हुई हैं।

यदि आप भी इस फीचर वाले कार को लेने के बारे में सोच रहे हैं, जिसमें पार्किंग सेंसर फीचर इंस्टॉल्ड हो, तो यह लेख आपके लिए ही है। यहां पर हम आपको कुछ ऐसी ही पार्किंग सेंसर फीचर वाले मिड-रेंज वाली कारों के बारे में बताने वाले हैं।

Hyundai Creta N Line
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लिस्ट में Hyundai Creta N Line कार पहले नंबर पर है। इस कार की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 16.82 लाख रुपये से लेकर 20.45 लाख रुपये तक है। कंपनी ने क्रेटा की इस कार के मॉडल को इस साल बाजार में उतारा है।

Maruti Suzuki Fronx
बता दें कि Maruti Suzuki Fronx कार इस लिस्ट की दूसरे नंबर पर है। कंपनी की इस कार में सेल्फ-पार्किंग की सुविधा दी गई है। इसमें आपको इजी पार्किंग के लिए 360-डिग्री कैमरा फीचर भी दिया जा रहा है। तो वहीं इस कार की मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 8,37,500 रुपये है।

Mahindra Thar
इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Mahindra Thar कार है, और कंपनी की इस ऑफ रोड एसयूवी में पार्किंग सेंसर फीचर दिया गया है। इस शानदार कार की बाजार में कीमत 10.02 लाख रुपये से लेकर 17.60 लाख रुपये तक है।

Tata Punch
आपको बता दें कि टाटा Punch एक मिड साइज एसयूवी है, जो कि चौथे नंबर पर है। इस एसयूवी में आपको पार्किंग सेंसर की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यह कार आपको 6 लाख रुपये से लेकर 10.20 लाख रुपये तक है।

MG Hector
MG Hector इस लिस्ट की पांचवी जबरदस्त कार है, जिसके फ्रंट में Argyle इंस्पायर्ड डायमंड मैश ग्रिल दिया गया है। मार्केट में इस कार की शुरुआती कीमत 14.73 लाख रुपये है, और टॉप वेरिएंट की कीमत 22.15 लाख रुपये तक है।