Samsung Galaxy S24: मार्किट में सैमसंग स्मार्टफोन की बहुत ज्यादा डिमांड है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. अभी हाल ही में ये कंपनी गैलेक्सी एस24+ और गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा मॉडल का एक नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया गया है. कहा गया था की आपको इस स्मार्टफोन में गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के प्रोसेसर के साथ 12GB रैम दिया गया है. लेकिन क्या आपको पता है इस स्मार्टफोन ने लॉन्च होते ही खराबी दिखनी शुरू हो गयी है. जी हाँ लोग इससे काफी परेशान हो चुके है. चलिए आपको सबसे पहले आपको इसके खराबी और बाद में फीचर्स के बारे में बताएंगे.

खराबी

दरअसल जिस जिस यूज़र ने इस स्मार्टफोन को खरीदा उसे इस स्मार्टफोन में कोई न कोई दिक्क्त आ रही है. सबसे पहले जो खराबी आ रही है वो है ग्रीन लाइन की. साथ ही कई सारे लोगों ने तो ये भी कहा की फ़ोन बहुत ज्यादा हीट कर रहा है.

फीचर्स

सीधे बात करते है आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स की. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस सैमसंग के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में फीचर्स भर भर के मिलने वाला है. ये स्मार्टफोन एक AI डिवाइस होने वाली है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स आपको दीवाना बना देगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन में Pixel 8 सीरीज के स्मार्टफोन्स को टक्कर देने की ताकत है, इसमें आपको AI फीचर्स से लैस मिलने की उम्मीद है. आपको इस स्मार्टफोन में 45W फास्ट वायर्ड चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट दिया गया है.

आपको इस आने वाले स्मार्टफोन में 6.8 इंच की QHD+ डिस्प्ले, 120HZ का रिफ्रेश रेट और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया गया है जिसके कारण स्मार्टफोन बहुत ही तेज़ काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में एक दो नहीं बल्कि चार रियर कैमरों दिए जाने वाले है. कहा जा रहा है की इसमें से 200MP प्राइमरी शूटर, 12MP अल्ट्रावाइड लेंस, 10MP 3x जूम लेंस और 50MP 5x पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकते है.