मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Infinix एक बेहतरीन कंपनी हैं। इसके काफी वेरिएंट के फोन्स को भारत में इस्तेमाल किया जाता है। नए फीचर्स के साथ अच्छे लुक के लिए Infinix के फोन्स को पसंद किया जाता है। अपने इसी क्रम को जारी रखते हैं Infinix अब जल्दी ही अपने एक धांसू फोन को बाजार में लांच करने जा रही है।

इसका नाम Infinix Note 50 Pro है। इस फोन में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा साथ ही इसमें आपको 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जायेगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके फीचर के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन बताया गया है की कंपनी अपने इस धांसू फोन को 2 वेरिएंट में लांच करेगी।

Infinix Note 50 Pro के ख़ास फीचर्स

आपको इस फोन में जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच की शानदार एचडी डिस्प्ले को आपको दिया है। यह डिस्प्ले 130Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Qualcomm Snapdragon 888 Octa Core को दिया गया है। यह आपके फोन को बेहतरीन परफॉर्मेंस और स्पीड प्रदान करता है। आपको बता दें की कंपनी ने अपने इस फोन को 8जीबी और 12जीबी के दो वेरिएंट में बाजार में उतारा है। इसके अलावा इस फोन में 256GB और 512GB के दो ROM वेरिएंट भी उपलब्ध होंगे। इस फोन में पावर के लिए आपको 8000mAh की दमदार बैटरी भी दी जाती है।

Infinix Note 50 Pro के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। आपको बता दें की कंपनी ने इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया हुआ है। इसके अलावा इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो अन्य रियर कैमरे भी दिए जाते हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। जो लोग बेहतरीन कैमरा फीचर्स का फोन सर्च कर रहें हैं। उनके लिए यह एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

Infinix Note 50 Pro की कीमत

आपको बता दें की कंपनी ने अभी इसकी कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है हालांकि जानकार लोगों का मानना है की इस फोन के दाम 15000 रुपये से शुरू हो सकते हैं। इस फोन पर दिए जाने वाले एक्सचेंज ऑफर्स या बैंक ऑफर्स के बाद आप इस फोन को मात्र 10,999 रुपये तक में खरीद सकेंगे। हालांकि इसकी लांचिंग के बारे में भी कम्पनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।