नई दिल्लीः Second Hand Maruti Swift: अगर आप भी कोई गाड़ी लेने की सोच रहे है तो इस खबर में हम आपको बताएंगे की अब आप Maruti Swift को केवल 3 से 4 लाख रुपए में अपने घर ला सकते है. मारुति स्विफ्ट एक ऐसी पॉपुलर गाड़ी है जिसे lहर कोई लेना पसंद करता है, मारुति कंपनी की गाड़ियों की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुवाती कीमत 6 लाख से शुरू होती है और जैसे जैसे मॉडल होता है इसकी कीमत वैसे वैसे बढ़ती जाती है.

अगर आप भी मारुति स्विफ्ट लेने की सोच रहे हैं लेकिन बजट ना होने के कारण आप इस गाड़ी को खरीदते खरीदते रह जाते हैं तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको बता दें मारुति लेकर आइए आपके ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर जिसमें आप सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट को मात्र ₹3,00,000 में अपना बना सकते हैं.

आपको बता दें कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिसपर आप अच्छी कंडीशन वाली और सस्ती दाम वाली मारुति खरीद सकते है. मारुति सुजुक्री ट्रू वैल्यू नामक की वेबसाइट पर कई मारुति स्विफ्ट कारें उपलब्ध है जो की 3 लाख तक की कीमत में बिक रहीं है. ये कार काफी अच्छी कंडीशन में दी जा रही है. चलिए विस्तार से बताते है कुछ मारुति स्विफ्ट के मॉडल्स के बारे में जो इस वेबसाइट पर लिस्ट किए गए है.

इस वेबसाइट पर एक मॉडल Maruti Swift LXI का लिस्ट किया गया है. ये कार 2015 का मॉडल है. इस कार की कीमत 3,35,000 रुपए मांगी जा रही है, इसमें पेट्रोल इंजन है और इस कार का रजिस्ट्रेशन नासिक का है. कार सिर्फ 47212 KM चली हुई है.

एक और मॉडल 2015 का है, इस कार में डीजल इंजन है. ये कार Maruti Swift VDI है, इसका रजिस्ट्रेशन धनबाद का है. ये कार लगभग 110514 KM चली हुई है. इसकी कीमत 310000 रूपये लिस्ट की गई है.

एक और कर Maruti Swift VDI लिस्ट की गई है इस वेबसाइट पर लेकिन इसका मॉडल 2014 है और ये कार 112694 KM चली हुई है. इसकी कीमत 315000 रुपये कीमत दर्ज की गई है. कार में डीजल इंजन है, और ये आपको गुरुग्राम में उपलब्ध मिलेंगी इसका रजिस्ट्रेशन भी गुरुग्राम का है.

ऐसी और भी सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट कार लिस्टेड की गई है जो आपको मात्र 3 से 4 लाख के बड़ी आसानी से मिल जाएंगी.