Samsung Galaxy S24 Ultra Smartphone:  क्या आप भी उन लोगों में से है जो सैमसंग के स्मार्टफोन को ही पसंद करते है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy S24 अल्ट्रा. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. चलिए आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारेमें डिटेल के बारे में बताते है.

Samsung Galaxy S24 Ultra के धमाकेदार फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में 7.1 इंच की डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन आता है. ख़ास बात यह है कि इस फोन में आपको DSLR क्वालिटी के साथ कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 200MP का है. दूसरी ओर इसमें आपको शानदार Qualcomm Snapdragon 898 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर दिया जा रहा है.

इस फोन में पको 5000 mAh की दमदार बैटरी भी दे रही है. जो आपके फोन को लंबे समय तक अच्छा बैकअप प्रदान करती है. एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन चलता है. बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको इस फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

Samsung Galaxy S24 Ultra की कीमत और लांचिंग डेट

कंपनी के तरफ से अभी तक फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में नहीं बताया गया है, पर कहा गया है की ये मार्च तक लॉन्च होने वाला है. कहा जा रहा है ये स्मार्टफोन में 92000 रुपये में आपको मिल जाएगी.