Yamaha RX100: ये बात तो हम सब जानते है कि 90 के दशक में अगर कोई बाइक थी जो लोगों के दिलों में बसी थी तो वो फर्राटेदार बाइक थी Yamaha RX100 . इसमें आपको एक से बढ़कर के तूफानी फीचर्स मिलेंगे. लेकिन अब बहुत जल्द इसका एक नया वर्शन आने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर्स और इंजन के बारे में बताते है.

Yamaha RX 100 होने वाला है लॉन्च

बता दे एशियन मार्केट में Yamaha RX 100 को खूब पहचान दिलाई है. बहुत जल्द ही Yamaha RX 100 को लॉन्च किया जा रहा है. एक बार फिर से इसे Relaunch ‌की तैयारी में है. इतना ही नहइ यामाहा कंपनी अपने नए मॉडल पर काम कर रही है. इसे बहुत जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा.

मिलेगी नयी Yamaha RX 100 में अब तक की सबसे बड़ी धांसू इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे देश में गाड़ियों को लेकर नए नियम बन रहे है. एक नियम ये भी है कि कड़े BS6 फेज 2 उत्सर्जन मानदंडों के तहत इस बाइक में पुराना 2-स्ट्रोक इंजन अब किसी गाड़ी में देखने को नहीं मिलेगा. एक रिपोर्ट के हिसाब से इसलिए इस बाइक में कंपनी एक बड़ा इंजन देने वाली है. आपको इसमें ऐसे परफॉर्मेंस, डिजाइन और साउंड मिलेगी जिसके कारण लोगों को ये गाड़ी बहुत पसंद आएगी.

नए Yamaha RX 100 का इंजन

कंपनी ने इस नए बाइक के इंजन को ऐसा बनाया है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. आपको इसमें 225.9cc BS6 इंजन मिलेगा, ये इंजन 20.1 bhp की पॉवर जिसके वजह से ये 19.93 Nm का टार्क जेनरेट करेगा. इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलते है.