Old 2 Rupee Note: क्या आप भी आसानी से पैसे कमाना चाहते है? क्या आप भी घर बैठे बैठे बिना कमाए पसीना बहाये पैसे कमाना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिससे आप रातों रात अमीर बन जाएंगे. बीएस इसके लिए आपके पास पुराने नोट मौजूद होने चाहिए.

जी हाँ आपको नही पता है इन नोटों की इंटरनेशनल मर्केट में कितनी ज्यादा डिमांड में है. वैसे तो पुराने सभी नोट के आपको अच्छे पसे मिलेंगे लेकिन जिन नोटों पर 786 नंबर लिखा होगा उन नोटों के आपको लाखों रुपए मिलेंगे. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

2 रुपए के नोट में होनी चाहिए खासियत

अगर आपके पास 2 रुपए के नोट पर 786 नंबर लिखा हुआ होना चाहिए क्योंकि ये बहुत जरुरी है. क्योंकि अगर आपके पास पुराना नोट है और उसपर 786 नंबर नहीं लिखा है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ दरअसल ये सीरियल ऐसा सीरियल नंबर है जिसे इस्लाम धर्म के लोग बहुत ही ज्यादा मानते है. इस्लाम धर्म के हिसाब से जो इस नंबर के नोट को अपने पास रखते है तो उनके पास पैसों की कमी नहीं होती है. सिर्फ इस्लाम धर्म ही नहीं बल्कि सभी धर्म के लोग इस सीरियल नंबर को बहुत ज्यादा लकी मानते है.

ऐसे बेचें 2 रुपए का नोट और कुछ पुराने सिक्के

इन पुराने नोटों और सिक्कों को बेचने के लिए आपको Www.Ebay.Com पोर्टल पर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद खुद के बारे में डिटेल डालनी होगी. इतना कुछ करने के बाद खुद के पास मौजूद सिक्के की तस्वीर क्लिक करके इस पर अपलोड करना होगा. बस इसके बाद आपका काम खत्म.