Bajaj Platina 110 ABS: बजाज की बाइक एक से बढ़कर एक होती है. असल में ये बात किसी से छुपी नहीं है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Bajaj Platina 110 ABS. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है. साथ ही इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Bajaj Platina 110 ABS के लुक और डिज़ाइन की बात करे तो आपको इस बाइक में डे टाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलैंप, बल्ब टेललाइट और काले रंग के मिक्स्ड मेटल का पहिया लगाया मिलता है. यही नहीं आपको इसमें बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में रियर पर डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के अलावा टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स भी दिए गए है. इस बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर, एंटी ब्रैकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में डिस्क और रियर पर ड्रम ब्रैक जैसे दमदार फीचर्स भी मिलते है.

इंजन

अब आते है इंजन पर. बात अगर इस Bajaj Platina 110 ABS 2023 के पॉवरफुल इंजन की करे तो आपको इसमें 115.45CC का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है. यही नहीं बाइक लगा यह इंजन 8.4hp की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यही नहीं इस बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है.

माइलेज और स्पीड

अब फीचर्स जान लिया है तो चलिए आपको इसके माइलेज और स्पीड की बात करते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Bajaj Platina 110 बाइक के माइलेज की करे तो आपको इसमें 110 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड दिया गया है. यही नहीं इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 80 KMPL तक का माइलेज दिया गया है. आपको इस बाइक में कलर ऑप्शन दिए गए है. आपको इसमें 4 कलर ऑप्शन देखने को मिलते है. आपको इस बाइक में एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू जैसे कलर मिल जाते है.

कीमत

अब आते कीमत पर. क्योंकि कीमत भी लोगों के बजट में होना चाहिए तभी आप इसे ले पाएंगे. ऐसे में बात अगर Bajaj Platina 110 ABS 2023 की कीमत की रे तो आपको ये बाइक 72,224 रुपये में आसानी से मिल जाएगा. यह बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक हीरो स्प्लेंडर ,टीवीएस स्टार सिटी और हौंडा शाइन 100 जैसी बाइक्स को जबरदस्त टक्कर दे रहा है.