Winter Jackets:सर्दियों का मौसम शुरू हो चूका है. दरअसल ठंड में लोग स्वेटर पहनने से इसलिए भी परेशान होते है क्योंकि उन्हें वो लुक नहीं मिल पाता है. ऐसे में गर आप भी इस को लेकर परेशान है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल आज हम आपको कुछ ऐसे जैकेट के बारे में बताने वाले जो आपको बहुत ही आसानी से मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि ये आपको बहुत सारे कलर ऑप्शन में मिल जाएगा. यही नहीं आपको इसमें डिज़ाइन भी कई सारे मिलेंगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Allen Solly Men’s Casual जैकेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में ये नेवी ब्लू कलर की रेगुलर फिट वाली Men’s Casual Jacket है. दरअसल इस जैकेट में सॉलिड पैटर्न का है. बता दे एक्सेल साइज में आ रही इस जैकेट में कंगारू पॉकेट दिया गया है. आपको इसमें कई सारे कलर ऑप्शन भी दिए गए है. आपको इसमें ब्लैक, लाइट वेज और मैरून कलर का ऑप्शन दिया गया है. यही नहीं असल में यह जैकेट सर्दी के मौसम में आपको ठंड से बचा के रखेगी. ये आपको बहुत ट्रेंडी लुक देगी.

Duke Men Full Sleeve Jacket

बता दे ये जैकेट फुल स्लीव्स वाली जैकेट होने वाली है. दरअसल इस बॉम्बर जैकेट में वाइन कलर का है. दरअसल इसका फैब्रिक 100% नायलॉन मटेरियल का बना हुआ है. ये इस जैकेट के अंदर हवा को घुसने भी नहीं देगी. यही नहीं असल में ये स्टैंडर्ड लेंथ वाली जैकेट गंदी होने पर मशीन वॉश है. ये आपको किसी भी साइज़ में आसानी से अवेलेबल है.

Qube By Fort Collins Men’s Nylon Standard Length जैकेट

ये जैकेट भी आज कल सबसे टॉप पर चल रहा है. ये जैकेट नायलॉन फैब्रिक से बनी हुई है. ये लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. इसे पहनने के बाद आपको बहुत ही रिलीफ महसूस होगा. आपको बिलकुल भी ठंडा नहीं लगेगा. सबसे अच्छी बात तो ये है की असल में यह Standard Length Jacket बहुत ही हल्का है. इसे पहनने के बाद आपका लुक भी काफी अच्छा आएगा, आप इसे किसी को गिफ्ट के तौर पर दे सकते है.