नई दिल्ली : भारत में तेजी से सेल किया जाने वाला POCO का नया स्मार्टफोन अपने धांसू फीचर्स से हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। इसके फीचर्स देख लोग इस मोबाइल को लेना ज्यादा पसंद कर रहे है यदि आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Poco कंपनी ने भारतीय बाजार में Poco C55 को लॉन्च कर दिया है। सी-सीरीज वाले इस स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेगें।

पोको C55 स्मार्टफोन में शानदार डिस्प्ले दिया गया है


Poco C55 के इस नए स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.71 inch एचडी प्लस एलसीडी के साथ पेश किया जा रहा है। Poco C55 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, 4जी, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे खास फीचर्स दिए जा रहे है।

पोको C55 स्मार्टफोन के फीचर्स

Poco C55 स्मार्टफोन में लंबे समय तक इसे चलाने के लिए कंपनी ने इसमें  Octa Core Mediatek हेलिओ G85 प्रोसेसर के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकती है।

इसके कैमरे के बारे में बात करें तो Poco C55 स्मार्टफोन में दो कैमरे दे गए है जिसका पहला कैमरा 50 MP का इसके साथ ही 2 m का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। Poco C55 स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 5 mp का कैमरा देखने को मिल जाता है।