Honda Shine 125: होंडा की बाइक काफी दमदार होती है. इस कंपनी की स्कूटर और बाइक काफी दमदार है. आपको इस कंपनी के फीचर्स भी धाकड़ दिए गए है. इस कंपनी की एक बाइक बहुत ही ज्यादा डिमांड है. इस बाइक का नाम होंडा शाइन है. आपको इसमें कई सारे मॉडल मिल रहे है. ये सभी एज ग्रुप के लोगों को काफी पसंद है. ये गाड़ी इजी तो हैंडल और इस बाइक का मेंटेनेंस बहुत कम है. अभी हाल ही में यह बाइक री-लॉन्च हो रहा है. इसमें आपको कई सारे फीचर और इंजन भी धाकड़ दिया गया है. दरअसल जिस बाइक बाइक का नया मॉडल बाइक नए वेरिएंट में लॉन्च होने वाला है उस बाइक का नाम Honda Shine 125 है.

इस बाइक ने अपना छाप हर दिल पर छोड़ा है. ऐसे मन अगर आप भी कोई धाकड़ बाइक लेना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है. आपको इसमें फीचर इंजन सब कुछ नया मिलेगा. आपको इस बाइक में हो सकता है डिज़ाइन भी न्य मिले. चलिए आपको इसके फीचर इंजन के बारे में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस honda shine में आपको 125 cc का सिंगल इंजन मिलेगा. इस बाइक में लगा इंजन 700 RPM पर 7.9 KW पावर और 6000 RPM पर 11 NM टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 5 स्पीड गयरबॉक्स दिया गया है जिसे इंजन के साथ जोड़ा गया है.माइलेज की बात करें आपको यह बाइक 60 से 65 किलोमीटर तक की माइलेज देती है.

फीचर्स और कीमत

आपको इस में कई सारे फीचर्स दिए गए है. आपको इस बाइक ऑफ़-ऑन बटन, AVS system, फ्युल गेज, USB मोबाइल चार्जर, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स दिए गए है. अब आते है कीमत पर. कीमत की बात करें तो आपको यह बाइक 80 से 85 हज़ार में मिल जाएगी.