नई दिल्ली।  भारत के मार्केट में निशान अपनी कारों में दमदार फीचर्स के साथ काफी कम कीमत के लिए जानी जाती है। जो इस सेगमेंट की धांसू कार है Nissan Magnite.की खासियतो के चलते लोग से खऱीदना ज्यादा पसंद करते है क्योकि यह हर मोड पर हाई परफॉमेंस देने के लिए जानी जाती है। यदि आप इस शानदार कार खरीदने का मन बना रहे है तो जान लें इस कार की खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Nissan Magnite में 999 cc का पेट्रोल इंजन

लंबे सफर में फैमिली के साथ चलने के लिए यह कार बेस्ट मानी जाती है जो खराब पथरीले रास्तों में भी अपने खास निशान छोड़ जाती है। Nissan Magnite में 999 cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो सड़क पर 98.63 PS की पावर और 160 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है।

Nissan Magnite अपने दमदार इंजन के साथ काफी कम बजट के साथ पेश गई है। आप इस कार को मात्र 6 लाख रुपये में खऱीदकर घर ले जा सकते है. इस कार में आपको कई सरे फीचर्स भी अपडेट किया गया है।

.Nissan Magnite के फीचर्स

Nissan Magnite के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस कार में आपको वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा, इसके साथ ही 7-इंच का Digital इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. सेफ्टी के मामले में आपको इसमें इसABS, डुअल फ्रंटल AIR BAG, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Nissan Magnite वेरिएंट की कीमत

Nissan Magnite की कीमत के बारे में बात करें तो मार्केट के शोरूम में सकी शुरूआती कीमत 5.84 रु लाख से 10.96 लाख रुपए के बीच रखी गई है. इस गाड़ी के सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत 10.96 लाख रुपए है। बात माइलेज की करें तो यग कार 20 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।