चीन में पिछले साल 2023 में एक छोटी एंट, एक सुंदर और सुविधाजनक इलेक्ट्रिक कार लांच हुई थी, और अब यह कार जल्द ही भारतीय बाजार में मिलने वाली है।

इस लिटिल एंट कार का डिज़ाइन शहर की सड़कों के लिए बनाया गया है और इसमें एक बॉक्सी डिज़ाइन है जो काफी आकर्षक है। इसमें आपको 14-इंच एलॉय व्हील्स के साथ एक बड़ा सनरूफ भी दिया गया है, जो कि इसको और आकर्षक बनाता है।

चेरी न्यू लिटिल एंट के एक्सटीरियर फीचर्स

आपको बता दें कि ये चेरी न्यू लिटिल एंट, क्लासिक लिटिल एंट का मॉडर्न वर्जन है। बता दें कि मार्केट में अब इन दोनों वाहनों को एक साथ बेचा जाएगा। न्यू लिटिल एंट का एक्सटीरियर काफी आकर्षक है, जिसमें नए हेडलैम्प्स और डे रनिंग लाइट्स के साथ ग्रिल पर क्लोज्ड ऑफ फ्रंट ग्रिल भी दिए गए हैं।

चेरी न्यू लिटिल एंट का डिजाइन

इसकी पीछे की डिज़ाइन काफी हद तक क्लासिक लिटिल एंट के जैसे ही है। जिसको आप 7 विभिन्न रंगों में प्राप्त कर सकते हैं। तो वहीं इसके क्लासिक लिटिल एंट कार सिर्फ 5 रंगों में ही उपलब्ध है। इसमें 2 दरवाजे और 4 यात्रियों की सीटिंग दी गई है।

आपको बता दें कि इस कार में स्टैंडर्ड पावरट्रेन 50 PS की अधिकतम शक्ति और 95 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है। इसमें तीन विभिन्न बैटरी पैक के विकल्प भी दिए गए हैं। इसके अलावा कार में 25.05 kWh की लिथियम आयरन फॉस्फेट बैटरी दी गई है जो कि 251 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है।

चेरी न्यू लिटिल एंट के फीचर्स

  • आपको बता दें कि ये Little Ant कार न सिर्फ बजट में मिल रही है, बल्कि यह पर्यावरण के लिए भी बेहतर है। इसका इस्तेमाल करने से कार्बन प्रदूषण कम किया जा सकता है।
  • इस नई Chery Little Ant में पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसको एक बार चार्ज करने पर 408 किलोमीटर तक का सफर आसानी से तय कर सकती है।
  • कंपनी ने इस कार को डिज़ाइन करते हुए आधुनिक युग के युवाओं को ध्यान में रखा है, इसलिए इसमें नवाचारी तकनीकी विशेषताएँ और कनेक्टिविटी विकल्प दिए गए हैं।
  • Chery Little Ant कार को आप 7 विभिन्न रंगों में खरीद सकते हैं, जैसे कि डार्क ग्रीन, लाइट ग्रीन, पर्पल, पीस, एगेव ब्लू, व्हाइट और ग्रे।
  • कंपनी ने भारत में Little Ant के लांच के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसकी भविष्य में भारतीय बाजार में आने की संभावना जताई जा रही है।
  • आपको बता दें कि इस Chery Little Ant कार की कीमत काफी आकर्षक है, जो कि 78,000 युआन है, यानी कि92 लाख भारतीय रुपये है।