भारतीय बाजार में हीरो कंपनी की बाइकों को बहुत पसंद किया जाता है। इसमें से एक Hero HF Deluxe गाड़ी है जो लोगों के बजट सेगमेंट में भी आती है। इसके अलावा ये बाइक कंफर्ट और माइलेज के लिहाज से भी अच्छी हैं।

हीरो मोटोकॉर्प की चमचमाती और नई कंडीशन में ये बाइक सिर्फ 30 हजार में मिल रही है। जो कि हर किसी के बजट में ही होगी। तो अब हम आपको इस बाइक में दिए गए फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Hero HF Deluxe का दमदार इंजन
कंपनी ने इसे कंफर्ट रीडिंग प्रदान करने हेतु बाइक में 97 सीसी का इंजन दिया है जो कि 8.02 Hp की पावर और 8.005 Nm का टॉक जनरेट करने में क्षमता रखता है। इस बाइक को चार स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। ये बाइक आपको 70 लीटर का माइलेज देती है।

Hero HF Deluxe को करा सकते हैं फाइनेंस
यदि आप इस शानदार बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन आपका बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप इस बाइक को फाइनेंस भी करा सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 15 से 16,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा जिसके बाद आपको 3 साल तक हर महीने 3000 रूपए की ईएमआई देनी होगी।

यहां मिलेगा 30,000 में Hero HF Deluxe
यदि आपको ईएमआई में नहीं खरीदना है को आप इसको 30,000 में बाइक देखो और ओएलएक्स वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। इसके अंतर्गत ये बाइक आपको काफी कम दाम में और बिल्कुल अच्छी कंडीशन में आसानी से मिल जाएगी।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुराना सामान बेचने वाली वेबसाइट पर सेकंड हैंड बाईक्स आराम से मिल जाती है, जिनकी कंडीशन भी काफी अच्छी होती है। इस वेबसाइट से आपको ये बाइक कम कीमत में मिल जाएगी।