Hero MotoCorp एक विश्वसनीय और प्रसिद्ध ब्रांड है, जिसकी गाड़ियाँ भारतीय बाजार में विशेष रूप से पसंद की जाती हैं। इन गाड़ियों की उच्च गुणवत्ता, प्रदर्शन और वाणिज्यिक मूल्यवर्धिता ने उन्हें उपयुक्त विकल्प बना दिया है।

Hero MotoCorp का उत्पादन अनुभवी डिज़ाइन और टेक्नोलॉजी के साथ लैस होता है, जो उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय अनुभव देता है। उनके विविध उत्पादों ने वहां की बाजार में एक विशेष स्थान बना लिया है। Hero MotoCorp की गाड़ियाँ अपने सेगमेंट में एक अग्रणी नाम हैं, जिसका परिणामस्वरूप उनकी लाभकारी बिक्री की मांग हमेशा बढ़ती रहती है।

अब हाल में Hero MotoCorp कंपनी ने प्लेजर प्लस लाइनअप का विस्तार करते हुए नए Xtec स्पोर्ट्स वेरिएंट को मार्केट में पेश किया है। बता दें कि इस नए मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 79,738 है। इसको टॉप-रेंज Xtec Connected और स्टैंडर्ड Xtec ट्रिम्स के बीच है।

आपको बता दें कि Xtec Sports को अलग लुक के साथ में एक नए पेंट स्कीम और यूनिक ग्राफिक्स के साथ पेश किया है। ये गाड़ी उन राइडर्स के लिए स्पेशल है, जिनको स्पोर्ट स्टाइल वाला स्कूटर चलाना पसंद होता है।

इस Xtec Sports वेरिएंट को अलग लुक देने के लिए इसमें एब्राक्स ऑरेंज ब्लू कलर स्कीम भी दिया गया है। इस स्कूटर का ब्लू इसका प्राइमरी कलर है और ब्लू को ऑरेंज शेड्स को कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं, जिससे ये देखने में काफी अच्छी लग रही है। इसके साथ में यहां पर साइड पैनल, फ्रंट एप्रन और फ्रंट फेंडर भी काफी अच्छा लगता है। तो वहीं इस वेरिएंट में रेगुलर मॉडल्स से अलग दिखाने के लिए व्हील्स में ऑरेंज पिनस्ट्रिप्स और बॉडी कलर्ड ग्रैब रेल और मिरर्स दिए जा रहे हैं।

Hero Xtec Sports की खूबियां
नए लुक के अलावा Xtec Sports टेक्निकल तौर पर Xtec वेरिएंट्स के जैसे ही है, इसमें आपको 110.9cc का इंजन दिया गया है जो कि 8bhp की पावर और 8.7Nm का टॉक जनरेट करने की क्षमता रखता है। ये स्कूटर वजन में काफी हल्का है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 4.8 लीटर की है।

इसके साथ में इसमें आपको 10-इंच के व्हील्स, टेलिस्कोपिक फोर्क्स, एक मोनोशॉक और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों एंड पर ड्रम ब्रेक्स दिए जा रहे हैं।