Hero की Splendor Plus बाइक मार्केट में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइकों में से एक है। इसलिए इस बाइक की बहुत ज्यादा सेल होती है।

लोग इसको बड़ी संख्या में पसंद करते हैं और इसमें एक शक्तिशाली 97.2cc का इंजन दिया गया है, जो कि प्रभावशाली विशेषताओं और उत्कृष्ट ईंधन दक्षता के साथ जुड़ा हुआ है। तो चलिए अब आपको इस बाइक की विशेषताओं के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Splendor Plus के फीचर्स
आपको बता दें कि Hero Splendor Plus बाइक में कई तरह के एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें एक सीडीआई इग्निशन सिस्टम, एक चेन ड्राइव सिस्टम और एक उदार 9.8-लीटर ईंधन टैंक शामिल है। इसके अलावा बाइक में कई अन्य विशेषताएं भी दी हैं। बता दें कि इन मुख्य विशेषताओं में से एक इसका माइलेज है, जो कि 60 किमी/लीटर है।

Hero Splendor Plus का दमदार इंजन
Hero की Splendor Plus बाइक में एक दमदार 97.2cc इंजन दिया गया है, जिसमें सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड कॉन्फ़िगरेशन शामिल है। तो यह इंजन 7.9 एचपी का अधिकतम पावर आउटपुट और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है। यह 87 किमी/घंटा की शीर्ष गति के साथ, यह शक्ति और दक्षता का संतुलित मिश्रण प्रदान करता है।

Hero Splendor Plus के सेफ्टी फीचर्स
तो वहीं कंपनी ने राइडर की बेहतर सुरक्षा के लिए बाइक इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS) दिया गया है, इसके साथ ही बाइक में आगे और पीछे दोनों तरफ 130 मिमी डुअल ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसके अलावा दोनों टायरों की माप 18 इंच है।

Hero Splendor Plus की कीमत
Hero Splendor Plus बाइक में आपको डबल-क्रैडल लुक के साथ एक ट्यूबलर चेसिस दी गई है, जो कि संरचनात्मक ताकत और स्थिरता प्रदान करती है। इस बाइक का व्हीलबेस 1,236 मिमी और कुल लंबाई 2,000 मिमी है।
आपको बता दें कि BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के अनुसार, यदि आप अलॉय व्हील्स के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस का बेस मॉडल खरीदना चाहते हैं, तो संबंधित बैंक से 69,165 रुपये का लोन ले सकते हैं। इसमें आपको न्यूनतम डाउन पेमेंट 7,685 रुपये करनी पड़ेगी।