वाहन निर्माता कंपनी हुंडई इंडिया भारत की सबसे विश्वसनीय कंपनी है जिसके कारण इस कंपनी की कारों की बिक्री बहुत तेजी से हो रही है। इस कंपनी ने मार्च 2024 में अपने अलग-अलग मॉडल पर बंपर डिस्काउंट दे रही है।

ऐसे में कंपनी ने अपनी दमदार एसयूवी हुंडई टक्सन कार पर भी काफी अच्छी छूट दी है। बता दें कि MY2024 Hyundai Tucson पर 50,000 रूपये का कैश डिस्काउंट दे रही है।

इसके अलावा MY2023 Hyundai Tucson पर 2 लाख रूपये की बड़ी भारी छूट मिल रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हुंडई कंपनी की इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत 29.02 लाख रूपये है।

Hyundai Tucson कार के फीचर्स
कंपनी ने इस Hyundai Tucson कार में 10.25 इंच का ड्राइवर इंस्टूमेंट क्लस्टर डिस्प्ले और 10.25 इंच का ही टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है। आपको इसमें पैनोरमिक समरूफ, रिमोट ऑपरेशन के साथ डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल और कनेक्टड कार टेक्नॉलजी जैसे फीचर्स दिए हैँ। इसके अलावा आपको इसमें पावर्ड, वायरलैस फोन चार्जिंग और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट फीचर्स दिए गए हैं। इसमें लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें 6 एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक्स और एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम दिया है।

Hyundai Tucson का पावरफुल इंजन
इस शानदार कार के इंजन के बारें में बात करें तो इसमें आपको पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन का विकल्प दिया है। इसके पेट्रोल वेरिएंट कार में 2 लीटर का इंजन दिया है जो कि 156bhp की पावर और 192nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है। तो वहीं इसके डीजल वेरिएंट में भी 2 लीटर का इंजन दिया है जो कि 186bhp की पावर और 416 nm का पीक टॉर्क करने में सक्षम है। कार के इस इंजन के साथ में 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया है।