भारत में Mahindra कंपनी की कारों का एक अलग ही क्रेज रहा है, इसकी कारें चलाने में काफी किफायती और लुक से काफी आकर्षक होती है। शायद ही कोई ऐसा हो जिसको इस कंपनी की कारें अच्छी नहीं लगती हों।

बता दें कि महिंद्रा कंपनी ने हाल ही में अपनी फ्लैगशिप XUV700 के बेस वेरिएंट MX में भी 7-सीट का ऑप्शन को पेश किया है। तो यदि आप एक दमदार और किफायती 7-सीटर SUV ढूंढ रहे हैं, तो ये कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार का लुक और डिज़ाइन काफी अच्छा है, और अब आप इसको 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में अपने घर लेकर जा सकते हैं। पहले हम आपको इस Mahindra XUV700 MX 7-seater के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

दमदार इंजन और परफॉर्मेंस

Mahindra XUV700 MX 7-seater में 2.2-लीटर का मजबूत डीजल इंजन दिया जा रहा है, जो कि 153bhp की पावर और 360Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जा रहा है, जिससे आप बहुत आराम से एक लंबा सफर तय कर सकते हैं।
फीचर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार में कंपनी ने 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का MID डिस्प्ले, रियर AC वेंट्स और इलेक्ट्रिकली एडजस्ट होने वाले ORVM दिए जा रहे हैं। इसके अलावा इसमें कई तरह के जरूरी फीचर्स भी दिए गए हैं।

7-सीटर SUV

यदि आप एक ऐसी 7-सीटर SUV की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपका पूरा परिवार आराम से बैठ सके तो ये कार Mahindra XUV700 MX आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इसकी दूसरी रो में फोल्डेबल सीट्स दी गई हैं, जिससे आप थर्ड रो में आसानी से पहुंच सकते हैं। इस थर्ड रो में भी बैठने के लिए काफी जगह दी गई है जिससे आप आराम से पैर फैला कर बैठ सकते हैं।

कीमत

इस Mahindra XUV700 MX 7-seater की कीमत 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यदि आप एक बजट फ्रेंडली 7-सीटर SUV कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो XUV700 MX आपके लिए एक परफेक्ट है।