हर किसी का एक सपना होता है की वो अपने जीवन में एक फोर व्हीलर ले और उसमें अपनी फैमिली को घुमाए। लेकिन आज के इस महंगाई के युग में कार खरीदना मुमकिन नहीं हो पा रहा हैं।

लेकिन आज हम इस लेख में आपके लिए कम दाम में मिलने वाली कार के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां, मारुती सुजुकी की तरफ से एक बढ़िया ऑफर दिया जा रहा हैं जिससे आप एकदम नई Maruti Alto K10 को मात्र 3 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि Maruti Alto K10 एक फॅमिली कार हैं जिसको कम बजट में फैमिली का शौक पूरा करने के लिए बनाया गया हैं। इस कार मारुती को एंट्री लेवल पर बेचा जा रहा है, और इसके हजारों यूनिटों की महीने में सेल होती है।

Maruti Alto K10 में दिए गए इंफोटेनमेंट सिस्टम के तौर पर Apple Car Play, Android Auto के अलावा USB, Bluetooth और ऑक्स केबल का सपोर्ट दिया जा रहा है। इसके स्टीयरिंग पर ही इंफोटेनमेंट सिस्टम का माउंटेड कंट्रोल दिया जा रहा है।
इसमें दिए गए फीचर्स के तौर पर इसमें anti-lock braking system (ABS), Electronic brake force distribution (EBD), reverse parking sensor जैसी सुविधाएं भी दी जा रही हैं।

इसमें आपको new-gen K-series 1.0L डुअल जेट, डुआल VVT इंजन दिया जा रहा है। तो वहीं इसके ऑटोमैटिक वैरिएंट में आपको 24.90 km/l और मैनुअल वैरिएंट में 24.39 km/l का माइलेज दिया जा रहा है। तो वहीं इस कार के CNG वेरिएंट में 33.85 kmpl का माइलेज का दावा कंपनी भी करती है।
66 हजार रूपए के डिस्काउंट

Maruti Alto K10 पर एरीना डीलरशिप के कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं जिसमें से 45,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 14,000 रूपए का एक्सचेंज बोनस और 7 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहे हैं। इस तरह ही 66,000 रुपए बेनिफिट वाली डील दी जा रही है। तो वहीं ऑल्टो K10 की शुरुआती कीमत 3.90 लाख रुपए एक्स शोरूम है। इस कार को 6 कलर ऑप्शन Speedy Blue, Earth Gold, Sizzling Red, Silky White, Solid White और Granite Grey में मिल रहा है।