हमारे देश के वाहन बाजार में 7-सीटर एमपीवी सेगमेंट में मारुति अर्टिगा को काफी पसंद किया जाता है। लोगों को इस कार का डिज़ाइन काफी शानदार लगता है, इसके अलावा कंपनी ने इसमें ज्यादा केबिन स्पेस और बूट स्पेस दिया गया है।

यदि आपको ये कार अपने बड़े परिवार के लिए खरीदनी है तो ये कार मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है। इस कार में कंपनी ने कई तरह के फीचर्स दिए हैँ। इस लेख में हम आपको मारुति अर्टिगा के फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

Maruti Ertiga का इंजन व फीचर्स
इस शानदार कार में कंपनी ने 1.5 लीटर का इंजन दिया है। जो कि 103 bhp की पावर और 138 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। ये कार 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है। इसके फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें डुअल एयरबैग, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Maruti Ertiga बेस मॉडल की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पॉपुलर एमपीवी के बेस मॉडल की ऑन रोड कीमत 9,68635 रुपये है। यदि आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम का है, तो आपको इसके फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेना चाहिए। इस प्लान के अंतर्गत मात्र दो लाख रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी।

Maruti Ertiga को खरीदने का शानदार प्लान
बता दें कि इस मारुति अर्टिगा के बेस मॉडल को फाइनेंस प्लान के साथ आप इसको घर लेकर जा सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक 9 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 7,68,635 रुपये का लोन दे रही है। ये लोन आपको 5 सालों यानी 60 महिनों के लिए मिल रहा है। इस लोन के मिल जाने के बाद ही आपको हर महीने मात्र 15,956 रुपये की ईएमआई देनी होगी।