मारुति कंपनी, भारत की एक प्रमुख उद्योगिक इकाई है जो देशवासियों के लिए उत्कृष्ट वाहन बनाती है। कंपनी ने वर्षों से उच्च गुणवत्ता और प्रदर्शन के साथ विभिन्न मॉडल्स को लॉन्च किया है, जिन्हें लोग पसंद करते हैं।

अब यह कंपनी एक नई कार को लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसमें उत्कृष्ट डिज़ाइन, सुरक्षा और टेक्नोलॉजी शामिल होगी। यह नई कार वाहन बाजार में एक नया मील का पत्थर साबित होने की उम्मीद है, जो मारुति कंपनी की लंबी इतिहास को और भी उजागर करेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कंपनी बहुत जल्द 30km का माइलेज देने वाली Maruti Fronx की SUV कार को लांच करने वाली है। इस Maruti motors कार में लोग कई तरह के फीचर्स मिलने वाले हैं।

Maruti Suzuki Fronx SUV के फीचर्स

Maruti Suzuki Fronx SUV कार में आपको वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 9-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाने वाला है। इसके अलावा इस कार में आपको हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस phone चार्जिंग जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स भी दिए हैं।

Maruti Suzuki Fronx SUV कार का इंजन

बता दें कि Maruti Suzuki Fronx suv कार में आपको दमदार इंजन देने वाली है, जिसमें आपको 100 bhp की पॉवर और 148 nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता होती है। इसके साथ ही इस कार में 90 bhp की पॉवर और 113 nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला 1.2-लीटर डुअल जेट पेट्रोल इंजन दिया जाने वाला है। इसके लिए 1.2 लीटर इंजन में cng का भी ऑप्शन दिया जाने वाला है। इस suv कार के माइलेज के बारे में बात करें तो इसमें आपको 1.2 लीटर इंजन से cng में 30 km/kg का माइलेज दे सकती है।

Maruti Suzuki Fronx SUV कीमत

Maruti Suzuki Fronx suv कार की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 7.46 लाख से लेकर 13.14 लाख बताई जा रही है। इस कार के cng वेरिएंट की शुरूआत सिग्मा cng से होती है, जिसकी कीमत 8.45 लाख बताई जा रही है।