मारुती एक बहुत पुरानी कंपनी है जिसने अब तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले कारो को लांच किया है। इस कंपनी की कारों के फीचर्स और इंजन बहुत ही जबरदस्त हैं।

इसलिए आज जब भी लोगों को कार खरीदनी होती है तो मारुती कपंनी की कारों को नाम सबसे पहले आता है। मारुति कंपनी ने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए अपनी कारों में नए-नए फीचर्स दिए जाते हैं।

इस कंपनी की कारें काफी पसंद की जाती है। बता दें कि कुछ समय पहले मारुति कपंनी ने Maruti Suzuki Hustler कार को पेश किया है। जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहे हैं।

इस कार को अट्रैक्टिव बनाने के लिए कंपनी ने कम कीमत के साथ में sunroof भी दी गई है। यदि आप इस शानदार कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। तो चलिए अब आपको बताते है इस कार के स्पेशल और नए फीचर्स के बारे में…

Maruti Suzuki Hustler का इंजन

Maruti Suzuki की इस नई कार में दिए गए इंजन के बारे में बात करें तो कार में आपको 660 cc का दमदार टर्बो इंजन दिया जा रहा है। जो कि 64ps की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट करने की भी क्षमता रखता है।

Maruti Suzuki Hustler के धाकड़ फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Maruti Suzuki Hustler में कई तरह के जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। इस कार में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर के साथ एयर बैग जैसे कई तरह के सेफ्टी फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

आपको बता दें कि Maruti Suzuki Hustler की कीमत के बारे में बात करें तो ये आपको 5 से 7 lakh के बीच मिल जाएगी। आपको बता दें कि ये कार मार्केट में काफी धूम मचा रही है।