शायद आप ना जानते हो कि भारतीय बाजार में एक बार फिर से फोर्ड कंपनी आ रही है और अपने नए-नए फोर व्हीलर को ला रही है। परंतु आज हम Ford की तरफ से काफी पहले ही लॉन्च की गई सबसे प्रसिद्ध फोर व्हीलर Ford Figo के बारे में बताने वाले हैं, जिस पर एक शानदार डील के अंतर्गत इस फोर व्हीलर को आप केवल ढाई लाख में खरीद सकते हैं।

दरअसल आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर होने वाली है जो की वाइट कलर में बिल्कुल नई चमचमाती कंडीशन में बेहद कम चली हुई कार है। यह गाड़ी आपको भारतीय बाजार में 5 से 6 लाख रुपए की कीमत में मिलेगी। परंतु इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को आप केवल 2.5 लाख में खरीद सकते हैं।

Ford Figo के पावरफुल इंजन

इंजन के बारे में अगर बात की जाए तो इसमें 1499 सीसी की डीजल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 121 Bhp की अधिकतर पावर और 215 Nm का पेट्रोल पैदा करती है। यह मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और इसमें 25.5 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज आसानी से मिल जाती है।

मार्केट में Ford Figo की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध इस फोर व्हीलर की कीमत की बात की जाए तो यह 5 लाख की शुरुआती एक्स शोरूम पर वे बेची जाती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 8.37 लख रुपए तक जाती है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 2.5 लाख में खरीद सकते हैं। जहां पर आपको कंडीशन कर की बिल्कुल शानदार मिलेगी।

यह से 2.5 लाख में खरीदे Ford Figo

आपको बता दे कि यह फोर्ड फिगो की सेकंड हैंड 2016 मॉडल की गाड़ी है गाड़ी सिर्फ 49,000 किलोमीटर चली हुई है। यह वाइट कलर में स्क्रैच ली कंडीशन में बेची जा रही है। गाड़ी के चारों ही टायर काफी नहीं लगती है। साथी इसके इंटीरियर में भी काफी मोडिफिकेशन किए गए हैं। यानी कि यह डील आपके लिए एक अच्छा डील साबित होने वाला है।

यदि आपका बजट काफी कम है तो आपके लिए यह डील अच्छा मौका है फोर व्हीलर खरीदने का आपको बता दे की यह दिल्ली नंबर रजिस्टर फोर व्हीलर है और दिल्ली शहर में ही Mota Bhai gadi wala डीलरशिप के यहां केवल 2.7 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है। एक्स