Toyota Rumion, एक सात-सीटर फैमिली कार, विशाल इंटीरियर और आधुनिक सुविधाओं के साथ आती है, जो इसे लंबी यात्राओं के लिए आदर्श बनाती है। इसका स्टाइलिश डिज़ाइन और विशाल केबिन स्पेस हर प्रकार की यात्रा के लिए आराम और सुविधा प्रदान करता है।

Rumion में उन्नत सुरक्षा फीचर्स जैसे कि एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), एयरबैग्स, और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) शामिल हैं, जो यात्रा को सुरक्षित बनाते हैं। इसका पावरफुल इंजन और उत्कृष्ट माइलेज इसे बाजार में एक प्रतिस्पर्धी विकल्प बनाते हैं। Toyota Rumion, अपनी विश्वसनीयता और दक्षता के साथ, हर परिवार की पहली पसंद बनने के लिए तैयार है।

Toyota Rumion की इस 7-सीटर कार Maruti Suzuki Ertiga को कड़ी टक्कर देगी। इस कार के आने से अन्य कंपनियों को भी एक तगड़ा कंपटीशन मिलने वाला है।

Toyota Rumion 7-Seater कार के स्पेशल फीचर्स
Toyota Rumion कार में दिए गए फीचर्स के बारे में बात करें तो इस कार में सुरक्षा के हिसाब से इसको काफी अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है। इस कार में आपको पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप फ़ंक्शन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज पॉइंट, 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और 7.0-इंच टचस्क्रीन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के माध्यम से Apple Carplay और Android Auto जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Toyota Rumion 7-Seater कार का इंजन
Toyota Rumion कार में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है, जो कि 103 bhp की पावर और 137 nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस ट्रांसमिशन विकल्प में पांच-स्पीड मैनुअल और चार-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। इस कार की माइलेज के बारे में कंपनी ने दावा किया है कि इसका पेट्रोल वेरिएंट्स 20.51 km प्रति लीटर और सीएनजी वेरिएंट का माइलेज 26.11 km /kg होगा।

Toyota Rumion 7-Seater कार के सेफ्टी फीचर्स
Toyota Rumion 7 सीटर कार में लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए डुअल फ्रंट एयर बैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियल पार्किंग सेंसर, हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट-बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम, High-Speed Alert System और सीट-बेल्ट रिमाइंडर जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

Toyota Rumion 7-Seater कार की कीमत
Toyota Rumion Rumion 7-Seater कार की कीमत 10.29 लाख से शुरू होकर 13.68 लाख तक की बताई जा रही है।