TVS की बाइकों को भारत में काफी पसंद किया जाता है, जब भी इस कंपनी की बाइकें लांच होती हैं तो इनकी सेल बहुत जल्द हो जाती है। आपको मार्केट में इसकी कई बाइक्स देखने को मिल जाती हैं।

इस बाइक में आपको आकर्षक स्पोर्टी डिज़ाइन दिया जा रहा है। लेकिन अब इस कंपनी की मार्केट में स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर भी आने वाली है। TVS Ntorq की इस स्कूटर को अपने स्पोर्टी डिज़ाइनके लिए काफी पसंद किया जाता है।

TVS कंपनी इसमें बेहतर परफॉरमेंस के अलावा ज्यादा माइलेज और कई आधुनिक फीचर्स देने वाली है। तो अब चलिए हम आपको इसके फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

TVS Ntorq का पावरफुल इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि TVS Ntorq स्पोर्टी डिज़ाइन वाली कंपनी की एक बेहतरीन स्कूटर है, जिसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर बेस्ड 124.8cc का इंजन दिया जा रहा है। जिसकी क्षमता 9.51Ps की अधिकतम पावर और 10.6Nm की पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता है। तो वहीं इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया जा रहा है। यह स्कूटर 54.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

TVS Ntorq की कीमत

आपको बता दें कि टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) कीमत के बारें में बात करें तो यह स्कूटर आपको 84,636 रुपये से लेकर 1.05 लाख रुपये की एक्स शोरुम कीमत में मिल जाएगी। वैसे आप चाहें तो इसके सेकेंड हैंड मॉडल को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस स्कूटर को आकर्षक डील में खरीद सकते हैं।

Ntorq स्कूटर पर मिल रही ऑफर

आपको इस बाइक को सेकेंड हैंड मॉडल मात्र 30,000 रुपये में को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको बस Olx वेबसाइट पर जाना होगा, जहां पर यह एनटॉर्क स्कूटर के 2018 मॉडल को पेश किया गया है। यह स्कूटर मात्र 2,500 किलोमीटर तक चली हुई है।