आज के युवाओं को जब भी मोटरसाइकल की बात आती है, तो टीवीएस मोटर कंपनी की बाइकों का नाम सबसे आगे आता है। टीवीएस की बाइकें न केवल आकर्षक डिजाइन और उन्नत तकनीक से लैस होती हैं, बल्कि वे बेहतरीन माइलेज भी प्रदान करती हैं, जो युवाओं के लिए बहुत ही आकर्षक पहलू है।

इसके चलते, युवा वर्ग इन बाइकों को न केवल आर्थिक दृष्टिकोण से व्यावहारिक पाते हैं, बल्कि शहरी और ग्रामीण इलाकों में भी स्टाइलिश सवारी के रूप में देखते हैं। इस प्रकार, टीवीएस बाइकें भारतीय युवाओं के बीच लोकप्रियता के नए मानक स्थापित कर रही है।

यदि आप एक धांसू बाइक को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे है लेकिन बजट की वजह से परेशान हैं तो TVS Raider 125 आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस 125cc सेगमेंट की धांसू बाइक का लुक काफी स्टाइलिश लुक व दमदार इंजन है। तो अब आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी देते हैं।

TVS Raider 125 बाइक के फीचर्स
इस बाइक का लुक इतना ज्यादा अच्छा है कि आपको इसको देखते ही प्यार हो जाएगा। इसमें डिज़ाइन बिल्कुल नया है, जिसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, एलईडी हेडलाइट्स और डीआरएल्स (डे टाइम रनिंग लाइट्स) दिया जा रहे हैं। इसमें आपको पहली बार 125cc सेगमेंट में इतना बड़ा स्पीडोमीटर डिस्प्ले भी मिलने वाला है, जिसमें स्पीड, माइलेज, इंजन RPM और तय की गई दूरी जैसी जानकारी आसानी से दिखेंगी।

TVS Raider 125 का दमदार इंजन
TVS की इस बाइक में 124.8cc का 3-वाल्व वाला इंजन दिया गया है, जो कि 7500 rpm पर 11.2 PS की पावर और 6000 rpm पर 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक के बारे में दावा किया है कि ये बाइक करीब 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

TVS Raider 125 की किफायती EMI
कंपनी इस बाइक पर स्पेशल डाउन पेमेंट का ऑफर दे रही है, जिसमें आपको सिर्फ 30,000 की डाउन पेमेंट करनी पड़ेगी। इसके आपको 36 महीनों तक 3400 रुपये से लेकर 3700 रूपये तक की EMI देनी होगी।