आज के समय देशभर में एंट्री लेवल से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में टू-व्हीलर की भरमार है। लेकिन रोजाना के इस्तेमाल के लिए लोग एंट्री लेवल की बाइक से ही आना-जाना पसंद करते हैं।

इनकी कीमत काफी कम होती है और ये बेहतर माइलेज भी ऑफर करती हैं। जो लोग छोटे बिज़नेस में भी होते हैं वो भी काफी सामान कैरी करते हैं। यदि आप भी एक ऐसी ही बाइक को खरीदना चाहते है तो फिर आपको एक बार TVS XL100 के बारे में जरूर कंसीडर करना चाहिए।

ये मोपेड कैटगरी में जरूर आती है, लेकिन इसको बाइक भी कह सकते हैं। ये मॉडल काफी पॉपुलर और कामयाब है। तो चलिए अब आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

TVS XL100 की कीमत और ऑफर्स
इस TVS XL100 की कीमत उत्तर प्रदेश में एक्स-शो रूम कीमत 39900 रुपए से शुरू होती है। जिस पर इस समय कुछ ऑफर्स भी चल रहे हैं। आप इसको मात्र 3,333 रुपये की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं। इस पर मात्र 5.55% ROI लग रहा है।

TVS XL100 का इंजन
इस TVS XL 100 में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी वाला 99.7 cc का 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 4.3 bhp की पावर और 6.5 Nm का टार्क जेनरेट कर सकती है। ARAI के अनुसार ये बाइक 80 किलोमीटर का कमाल का माइलेज देती है। जिसका कर्ब वजन 89 किलोग्राम है। इस बाइक की टॉप स्पीड 60 किमी प्रति घंटा है।

इसमें आपको सेल्फ और किक स्टार्ट दोनों का ऑप्शन दिया जाने वाला है। इसका व्हीलबेस 1228mm है। XL 100 केवल उन ग्राहकों को टारगेट करती है जो कि सिर्फ किफायती और यूटिलिटी टू-व्हीलर खरीदना चाहते हैं। कम वजन के कारण आप इसको हैवी ट्रैफिक में भी आसानी से चला सकते हैं।