आपको पता होगा ही की ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज की बाइकों को हमारे देश में काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इसकी बाइकों का उपयोग करते हैं। आपको बता दें कि अब बजाज कंपनी अपनी एक और बाइक को लांच करने की तैयारी में है।

इस बाइक का नाम Bajaj Pulsar NS250 है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स मिलेंगे। आइये अब आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Bajaj Pulsar NS250 बाइक के ख़ास फीचर्स

आपको Bajaj Pulsar NS250 बाइक में कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिनमें USD फोर्क्स, 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल ABS, पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलते हैं। इसके डायमेंशन की बात करें तो बता दें कि इसका व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर का है।

वहीं इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिलीमीटर का है तथा सीट की ऊंचाई 795 मिलीमीटर है। इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसके आपको 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलेगा। यह इंजन 31 PS ताकत और 27 NM पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक में आपको 6-स्पीड का ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी मिलता है।

Bajaj Pulsar NS250 बाइक की कीमत

यदि इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो यह बाइक आपको 150 से 165 किमी/घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करती है। इस बाइक की कीमत 1.60 लाख से 1.70 लाख रुपये प्रति घंटा के बीच होने वाली है। इस बाइक का मुकाबला Yamaha R15, KTM, Duke जैसी बाइकों से होने वाला है।