Royal Enfield के भी छक्के छुड़ा देगी यह नई शानदार बाइक, देखे कीमत

Rajdoot Bike जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं फिलहाल भारतीय बाजारों में सबसे ज्यादा महंगी और डिमांड वाली बाइक रॉयल एनफील्ड है। मगर हाल ही में राजदूत ने अपनी नई जानकारी देते हुए बताया कि बहुत ही जल्द राजदूत मार्केट में वापसी करने वाली है।

70 के दशक में राजदूत युवाओं की पहली पसंद हुआ करती थी। रॉयल एनफील्ड की बाइक को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है मगर बहुत ही जल राजदूत अपनी नई मॉडल को लॉन्च करने जा रही है जिसके बाद सभी लोगों का ध्यान पूरी तरह से राजदूत की तरफ आकर्षित होने वाला है। आइए जाने इस मॉडल को आप बाजार में देख पाएंगे। 

कब तक होगी लॉन्च Rajdoot Bike

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं 70 80 के दशक में राजदूत घरों की शोभा बढ़ाया करता था। मगर अचानक कुछ तकनीकी खराबी की वजह से इस बाइक का बना बंद हो गया। एक बार फिर सोशल मीडिया पर खबर सामने आ रही है कि बहुत ही जल्द राजदूत मार्केट में वापसी करने वाली है। हालांकि आधिकारिक वेबसाइट पर इस बाइक ने अपने री लॉन्च से संबंधित कोई जानकारी साझा नहीं की है। 

आर्कषक लुक से करेगी दिलों पे राज

अगर हम बात करें इस शानदार बाइक में मिलने वाली इंजन परफॉर्मेंस और इसके टॉप स्पीड की तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको पावरफुल इंजन दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि यह मॉडल अपने आकर्षक लुक के साथ-साथ आपको आधुनिक फीचर्स भी देगी। साथ ही साथ यह हर तरह के रास्ते पर आसानी से चलने में सक्षम है। 

कीमत नही हुई है निर्धारीत 

अगर आप भी अपने लिए राजदूत किया नई मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे आधिकारिक वेबसाइट पर अब तक इसकी कीमत से संबंधित कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 1 लाख रुपए से लेकर 2 लाख रुपए के बीच ही होगी। अगर आप भी इस शानदार बाइक को अपना बताना चाहते हैं तो इसके लॉन्च डेट और कीमत की जानकारी सबसे पहले आपको हमारी वेबसाइट पर ही दी जाएगी।