नई दिल्ली: देश की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi  अपने दमदार फोन के लिए जानी जाती है। जिसे बाजार में काफी पसंद किया जाता है। लोगों के बढ़ती डिमांड को देखते हुए कपंनी ने अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Note 12 को लॉन्च कर दिया है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है।

यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Xiaomi Redmi Note 12 आपके लिए बेहतर ऑफ्शन साबित हो सकता है। जानें इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारें में..

Xiaomi Redmi Note 12 के स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Redmi Note 12 के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.67 इंच की Super Amoled डिस्प्ले के साथ दी गई है Xiaomi Redmi Note 12 स्मार्टफोन में 5000mah की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। जो एक बार चार्ज करने पर 3 दिनों तक आपका सपोर्ट करती है।

Xiaomi Redmi Note 12 के कैमरा

Xiaomi Redmi Note 12 स्मार्टफोन के कैमरे को देखें तो यह तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सल का एक माइक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का पावरफुल फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

Xiaomi Redmi Note 12 की कीमत

Xiaomi Redmi Note 12 की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन को लगभग 16999 की कीमत के साथ लॉन्च किया है