आज के समय हर मिडिल क्लास फैमिली का सपना एक फोर व्हीलर होता है। परंतु बजट कम होने के चलते वे कार लेने में असमर्थ होते हैं और वह अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। पर आज हम ऐसे ही सपने को पूरा करने एक शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके तहत Renault की तरफ से आने वाली इस धाकड़ फोर व्हीलर को सिर्फ 2.49 लाख में खरीद सकते हैं।

जी हां जिन भी भाइयों का सपना फोर व्हीलर खरीदने का है। आज वे एक डील के अंतर्गत Renault की तरफ से आने वाली Renault Kwid को केवल 2.49 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कि इतने कम कीमत में आप इस फोर व्हीलर को कहां और कैसे खरीद पाएंगे।

Renault Kwid के इंजन

इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो इसके इंजन और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। इसमें 1.00 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो की 67 Bhp की अधिकतर पावर और 91 Nm का पेट्रोल पैदा करती है। माइलेज के मामले में यह फोर व्हीलर 23.01 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Renault Kwid के आधुनिक फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी यह फोर व्हीलर आपके लिए एक अच्छी कर हो सकती है। आपको बता दे इसमें पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग व्हील, सीट बेल्ट, एयर बैग्स, म्यूजिक सिस्टम, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एसी वेंट्स, वायरलेस चार्जिंग आदि जैसे बहुत से फीचर्स दिए गए हैं।

Renault Kwid की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में यदि आप इस फोर व्हीलर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं तो इसकी शुरुआत की एक्स शोरूम कीमत 4.70 लाख रुपए से 6.45 लख रुपए एक्सेस शोरूम पर जाती है। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इसी फोर व्हीलर को केवल 2.49 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 2.49 लाख में Renault Kwid घर लाएं

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की Renault Kwid का 2018 मॉडल है। गाड़ी सिर्फ 46,000 किलोमीटर चली हुई है यही कारण है कि इसकी कंडीशन काफी शानदार है। यह वेस्ट बंगाल नंबर प्लेट के साथ आती है और कोलकाता शहर में Happy Motors डीलरशिप के यहां केवल 2.49 लाख रुपए के आसान से कीमत में बेची जा रही है।