भारत की दिग्गज दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Revolt Motors अपने सबसे फेमस इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV400 पर हाल ही में ₹20,000 तक का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इसी बीच यदि आप भी कोई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार इस ऑफर के तहत मिलने वाला डिस्काउंट के बारे में जान लेनी चाहिए।

आपको बता दे की Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक 190 किलोमीटर की रेंज और फास्ट चार्जिंग से लैस है, जिस पर कंपनी ₹20,000 का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। ऐसे में आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। चलिए इस डिस्काउंट और इस बाइक के बारे में और अधिक जानते हैं।

190 KM की मिलेगी रेंज

आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी के द्वारा काफी पावरफुल 3.24 kWh लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। यह बैटरी मात्र 3 घंटे के भीतर फास्ट चार्जर की सहायता से फुल चार्ज होने में सक्षम है। और एक बार फुल चार्ज होने पर 150 से 190 किलोमीटर की रेंज दे सकती है।

दमदार मोटर और 85 KM की टॉप स्पीड

वही कंपनी के द्वारा इसमें काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है, जो की IP68 अप्रूवल के साथ आता है। यही कारण है कि धूल और वाटर इस मोटर का कुछ बिगड़ा नहीं सकती। आपको बता दे इसमें 3Kw की मिड ड्राइव मोटर देखने को मिलेगा, जो की 80 से 90 KM प्रति घंटे की टॉप स्पीड से बाइक को दोहराने में सक्षम बनाती है।

Revolt RV400 के आधुनिक फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी यह इलेक्ट्रिक बाइक का अन्य इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में काफी आगे है। आपको बता दे कि इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, तीन राइडिंग मोड्स, लो बैट्री इंडिकेटर, एप्लीकेशन कनेक्टिविटी, नेविगेशन एसिस्ट, कोंबो ब्रेक सिस्टम आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Revolt RV400 पर डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दे कि आज के समय में इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 1.25 लाख रुपए एक्स शोरूम है। पर कंपनी इसकी सेलिंग बढ़ाने के लिए इस पर ₹20,000 का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। जिसमें डायरेक्ट आपको ₹5000 का कैशबैक मिलेगा इसके अलावा बाइक पर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है जिसके अंदर आप EMI पर भी बाइक खरीद सकते हैं।