नई दिल्ली: Royal Enfield बुलेट को खरीदने का सपना आज के समय का हर युवा देखता है। इस बुलेट को लोग  80 के दशक से पसंद करते आ रहे है। मार्केट में इस बुलेट की डिमांड उस समय लेकर आज तक बनी रही है। क्योकि यह बाइक अपनी मजबूती के साथ साथ शानदार माईलेज दमदार रफ्तार के लिए जानी जाती रही है। इस बुलेट को खरीदने से रॉयल लुक देखने को मिलता है, लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने एक बार फिर से  बाजार में इसे नए अवतार के साथ उतारने का फैसला लिया है। लेकिन इस समय यह बाइकअपने पुराने बिल को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें इसका अलग लुक देखने को मिल रहा है यह बाइक साल 1986 के समय की है जब इसे राजसी घरों में देखा जाता था। आप बता सकते है कि उस समय इस बाइक की कीमत क्या हो सकती थी?

Royal enfield Price

दरअसल, सोशल मीडिया पर 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) के साथ उसका बिल भी काफी वायरल हो रहा है। इस बिल में बाइक की कीमत को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। उस समय इस बाइक की कीमत मात्र 18,700 रुपये थी। यह बिल 36 साल पुराना सन् 1986 का है,. रॉयल एनफील्ड Bullet 350 Standard मॉडल का वायरल बिल संदीप ऑटो कंपनी द्वारा जारी किया गया था जो झारखंड में स्थित है।

रॉयल एनफील्ड को उस दौरान एनफील्ड बुलेट के नाम से जाना जाता था। उस समय भी यह मोटरसाइकिल अपनी दमदार क्वालिटी के साथ अपनी विश्वसनीयता का पहचान बनी थी सलिए इसका उपयोद ज्यादातर आर्मी के लोग सीमावर्ती क्षेत्रों में गश्त के लिए किया करते थे।