वर्तमान समय में युवा वर्ग स्पोर्ट्स सेगमेंट में बाइक को खरीदना पसंद करता है हालाकि हमारे देश की ऑटो मार्केट में एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स बाइकें हैं। लेकिन आज हम आपको KTM RC 200 ABS के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

यह बाइक युवाओं को काफी पसंद आती है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स तथा धांसू लुक दिया जाता है। हालांकि KTM RC 200 ABS को खरीदने के लिए आपके पास तगड़ा बजट होना चाहिए लेकिन यदि आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो आप सेकेंड हैंड KTM RC 200 ABS को कम पैसे में खरीद कर शान से फर्राटा भर सकते हैं।

यहां से खरीदें

आपको बता दें की यदि आप इस बाइक को कम पैसे खरीदना चाहते हैं तो आपको www.carandbike.com पर जाना होगा। यहां से आप मात्र 25 हजार में इस बाइक को खरीद सकते हैं। हालाकि यहां आपको और भी कंपनियों की बाइकें मिल जाती हैं। बाइक के पसंद आने पर आपको सेलर की डिटेल पोर्टल से लेनी होती है तथा सेलर से बात करके आप सीधे अपनी पसंदीदा बाइक को खरीद सकते हैं।

25 हजार में खरीदें KTM RC 200 ABS

आप यदि KTM RC 200 ABS बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 25 हजार रुपये में इस बाइक को खरीद सकते हैं। आपको बता दें की यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 1.88 लाख रूपए खर्च करने होते हैं। वेबसाइट पर दी हुई डिटेल्स के मुताबिक यह बाइक अभी मात्र 15,000 Kms ही चल पाई है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है तथा पेट्रोल वेरिएंट में है। यह Jan/2017 मॉडल है। इसमें डिस्क ब्रेक के साथ जबरदस्त फीचर्स भी दिए हुए हैं।

ऐसे खरीदें KTM RC 200 ABS

सबसे पहले आपको www.carandbike.com पर विजिट करना होता है। इसके बाद में आपको अपनी लोकेशन सलेक्ट करनी होती है। मेनू बार में आपको used bike सेक्शन में जाना होता है तथा अपना बजट और मॉडल को सलेक्ट करना होता है। अब आपको बाइक का चयन करने के बाद में सेलर की डिटेल्स निकालनी होती है। इसके बाद में आपको बाइक के कागजात से लेकर मोलभाव तक सभी बातें सेलर से करनी होती हैं। बात पक्की होने के बाद आप इस बाइक की खरीदारी की प्रक्रिया को पूरी कर सकते हैं।