Motorola Edge 50 Pro: स्मार्टफोन एक के बाद एक मार्किट में लॉन्च हो रहे है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है जिसका नाम Motorola Edge 50 प्रो है. इसमें आपको फीचर्स ही फीचर्स मिलने वाला है. यही नहीं इसमें कैमरा भी धाकड़ मिलने वाला है चलिए आपको सके फीचर्स और बाकी के कीमत के बारे में बताते है.

कीमत और लॉन्च

शुरुआत करते है इस स्मार्टफोन के कीमत की. बात अगर इस स्मार्टफोन में के कीमत की करें उसे पहले आपका स्टोरेज के बारे में जानना बहुत जरुरी है. इस स्मार्टफोन के 12GB RAM और साथ ही 512GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत ₹44,999 रखी गयी है. वही ये स्मार्टफोन आपको लैवेंडर पर्पल, पर्ल व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ है.

अब आते है लॉन्च पर. बात अगर इस Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च की करें तो ये स्मार्टफोन 3 April 2024 को भारत में लॉन्च हो चूका है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में फीचर्स दमदार मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7″ का pOLED डिस्प्ले दिया जाता है.आपको इस स्मार्टफोन बहुत ही मजबूत प्रोसेसर दिया जा रहा है. आपको इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 का प्रोसेसर देखने को मिलता है. यही नहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कैमरा

कैमरा के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में कहा जा रहा है की इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिला हुआ है. यही नहीं आपको इस दमदार 5G स्मार्टफोन के बैक कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है.