Royal Enfield Bullet 350: रॉयल एनफील्ड कंपनी के बारे में तो आप सब जानते होंगे. लेकिन क्या आपको पता है अभी हाल ही में इस कंपनी की Royal Enfield Bullet 350 बाइक लॉन्च होने वाली है. इसमें आपको फीचर्स भी दमदार दिए गए है. आपको इसमें दिए जाने वाले इंजन भी कुछ कम नहीं है. इसकी कीमत भी आपके बजट से बाहर नहीं जाने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

सबसे पहले आते है कीमत पर. बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो आपको ये बाइक 1,98,680 रुपए में मिल जाएगा. असल में ये कीमत इस बाइक की शुरआती कीमत है. आपको इस बाइक का मिड वेरिएंट 2,24,680 रुपए और टॉप वेरिएंट 2,44,680 रुपए में मिल जाएगा. आपको इस बाइक में एक नहीं बल्कि पांच कलर ऑप्शन मिलते है. आपको इस बाइक में पांच स्पीड गियर बॉक्स सेमी डिजिटल विथ एनालॉग स्पीड मीटर, फ्यूल इंडिकेटर, हजार्ड वार्निंग, स्टैंडर्ड अलर्ट, ट्रिप मीटर, यूएसबी पोर्ट दिए गए है.

इंजन और माइलेज

अब आते है इस बाइक में मिलने वाले इंजन की. आपको इस बाइक में 349 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. बाइक में दिया गया इंजन 6,100 आरपीएम पर 20,26 बीएचपी की शक्ति और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में ये पांच स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है. इस बाइक की स्पीड 110 km/h की टॉप स्पीड है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में फीचर्स की कमी देखने को नहीं मिलेगी. आपको इस बाइक में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एनालॉग स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स दिए गए है. आपको इस बाइक में फ्यूल इंडिकेटर, खतरा चेतावनी इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, ट्रिप मीटर और USB पोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक शामिल किये गए है. यही नहीं आपको इस बाइक में स्टैण्डर्ड फीचर्स मिलेंगे.