JAWA 42 Bobber:  मार्किट में यूँ तो कई सारे बाइक है लेकिन अब एक बाइक ऐसी आ गयी है जो Royal Enfield को जबरदस्त टक्कर दे रही है. जी हाँ इसका इंजन बहुत ही बिंदास है जो आपको सबसे ज्यादा पसंद आने वाला है. आपको इसका लुक भी बहुत ज्यादा पसंद आएगा. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल बताते है.

JAWA 42 Bobber के धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें कमाल के फीचर्स मिलने वाला है. आपको इस बाइक के चारों तरफ LED लाइटिंग, डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंटेशन और राउंड इंस्ट्रूमेंट कंसोल को कंट्रोल करने के लिए नए स्विचगियर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसमें आपको एक और भी ऑप्शन मिलता है. आप को इस बाइक में सिंगल सीट को एक नहीं बल्कि 2-स्टेप में एडजस्टेबल कर सकते है.

JAWA 42 Bobber में लगा इंजन

बात अगर इस बाइक के इंजन की करें तो आपको इसमें 293cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 27bhp की पावर और 27.05Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आप को इस बाइक में मिनिमल बॉडीवर्क, कटे हुए फेंडर, लो सिंगल सीट और मोटे टायर दिए जाते है.

JAWA 42 Bobber की कीमत

इस JAWA 42 Bobber मोटरसाइकल की शुरूआती कीमत 2.06 लाख रुपये है. आप इसे अगर लेना चाहते है तो बुक कर लीजिए. इसमें आपको 3 वेरिएंट मिलगे. इन तीनों वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है.

  1. JAWA 42 Bobber Mystic Copper की कीमत 2.06 लाख रुपये है.
  2. JAWA 42 Bobber Moonstone White की कीमत 2.07 लाख रुपये है.
  3. JAWA 42 Bobber Jasper Red की कीमत लाख रुपये है.