Royal Enfield Goan Classic 350 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर के दो पहिया वाहन के बाजारों में रॉयल एनफील्ड का नाम बहुत ऊंचा है। भारतीय बाजारों में इस मॉडल के अलग-अलग वेरिएंट को ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। 

हाल ही में कंपनी ने अपने नए गोन क्लासिक 350 मॉडल को लॉन्च करने की जानकारी दी है। अगर आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की इस शानदार मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो यहां दी गई जानकारियां आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Royal Enfield Goan Classic 350 Launch Date 

अगर आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की दमदार बुलेट को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इसके लॉन्च डेट की जानकारी देते हैं। कंपनी की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर अब तक इस मॉडल के लॉन्च डेट से संबंधित कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड की यह मॉडल आपको बहुत ही जल्द देखने को मिल सकती है। 

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन और दमदार इंजन दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 300 से लेकर 350 सीसी तक का बेहतरीन इंजन देखने को मिलेगा। वही आपको बता देंगे या खूबसूरत बुलेट सिक्स स्पीड गियर बॉक्स पर काम करती है। 

माइलेज ने जीता लोगों का दिल

अगर माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बेहतरीन माइलेज की सुविधा भी दी जाएगी। ऐसी संभावना बताई जा रही है कि यह मॉडल आपको 30-35 kmpl की माइलेज देती है। वहीं अगर हम इस मॉडल के फ्यूल टैंक की बात करें तो इसमें आपको 12 लीटर तक का ईंधन टैंक दिया जा रहा है।