Royal Enfield Hunter 350 जैसे तुम सभी लोग जानते हैं रॉयल एनफील्ड की बाइक बहुत महंगी होती है। यह देखने में बहुत आकर्षक होती है मगर इस कम माइलेज इतना बेहतर नहीं होता है। इसी वजह से कई लोग इस बाइक को पसंद तो करते हैं मगर इसे लेने से झिझकते भी है। 

आज हम आपको रॉयल एनफील्ड के एक ऐसे मॉडल के बारे में बता रहे हैं जो आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत में मिलने वाला है। इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। इसे आप आसानी से अपने बजट में प्राप्त कर सकते हैं साथ ही साथ या मॉडल आपको बेहतरीन माइलेज भी देगा।  

Royal Enfield Hunter 350 Price 

अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत 1,49,900 रुपए निर्धारित की गई है। इस बाइक में आपको ARAI की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 36.5 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देखने को मिलने वाला है। अपने माइलेज और टॉप स्पीड की वजह से रॉयल एनफील्ड की हंटर 350 मॉडल को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

Must Read

नई फंक्शन से है लैश 

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक बजाज पल्सर की यह मॉडल आपको बहुत सारे नए फंक्शंस देने वाली है। जैसे कि इस मॉडल में ग्राहकों को फोर्क गेटर्स और वाइजर के साथ ब्लैक-आउट इंजन बे मिलता है। वही इस मॉडल में आपको स्क्रैंबलर का रूप भी देखने को मिलने वाला है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल के कई फंक्शन और फीचर्स की जानकारी पेश कर दी गई है। 

कलर वेरिएंट है मौजूद

भाई अगर हम कलर वेरिएंट की बात करें तो आपको बता दे कंपनी इस मॉडल पर दो अलग-अलग कलर ऑप्शन दे रही है। हालांकि ग्राहकों को अलग रंग की वजह से ज्यादा पैसे देने की आवश्यकता नहीं है। दोनों ही रंग के मॉडल की कीमत समान है। इसमें मिल रहे दो कलर ऑप्शंस फैक्ट्री ब्लैक और फैक्ट्री सिल्वर मिल रहा है।