Bajaj Pulsar 125 बजाज की कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन लुक भी दिया जाएगा। आपको बता दे इस मॉडल में आपको बेहतरीन ब्रेकिंग यूनिट और सिक्योरिटी का भी ध्यान रखा गया है। 

सेमी डिजिटल कैमरा और स्टूडेंट कंट्रोल इंडिकेटर के अलावे वैल्युएबल म्यूजिकल बैचलर जैसे ब्रांडेड फीचर्स बजाज अपने इस नए मॉडल में ग्राहकों को दे रही है। अगर आप भी इस मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी जानकारी विस्तार से देते हैं। 

Bajaj Pulsar 125 Engine Specifications 

आपको बता दे कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में ग्राहकों की 125cc का दमदार इंजन मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड डीटीएस-आई इंजन देखने को भी मिलेगा। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 11.8 ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता और 10.8 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जाएगी। इसी के साथ ही आपको बता दे इंजन में आपको फाइव स्क्रैच आर्किटेक्चर सरवर की व्यवस्था भी दी गई है। 

Must Read

कीमत की दी गई जानकारी 

वहीं अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 84,013 रुपये से इसकी कीमत शुरू होने वाली है। वहीं इसकी एक्स शोरूम कीमत दिल्ली के बाजारों के मुताबिक 94,138 रुपये है। इसकी कीमत में आपको कोई डिस्काउंट प्लान भी देखने को मिल सकता है। 

माइलेज भी है लाजवाब

वहीं अगर हम मिलेगे की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त माइलेज दिया जाएगा। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 50-55 km प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज मिलने वाला है। यह एक बजट फ्रेंडली और किफायती बाइक मानी जा रही है।