नई दिल्ली: Royal Enfield ने अभियांतरिक बाइक राइडर्स के लिए नई उत्कृष्टता और सुरक्षा के साथ “एक्सप्लोरर V4” राइडिंग जैकेट का लॉन्च किया है। यह बाइक राइडिंग जैकेट प्रिय “एक्सप्लोरर V3” के पूर्व रूप का अभिनव संस्करण है, जिसे ग्राहकों ने प्रेम किया था। भारतीय युवाओं के बीच बाइक राइडिंग के प्रति एक बढ़ते हुए क्रेज को ध्यान में रखते हुए, इस नई जैकेट का लॉन्च किया गया है। भारत में ऑफ-रोडिंग बाइकों की चाहत में वृद्धि के साथ, रॉयल एनफील्ड का दबदबा भी बढ़ रहा है। इसलिए, इस नए राइडिंग जैकेट के साथ, राइडर्स को न केवल स्टाइलिश लुक, बल्कि सुरक्षा भी मिलेगी। इस नई जैकेट की विशेषताओं और उनके फायदों के बारे में अधिक जानने के लिए आइए हम इसे विस्तार से जानते हैं।

कॉर्डुरा पैचेज से लैस है राइडिंग जैकेट

रॉयल एनफील्ड एक्सप्लोर V4 राइडिंग जैकेट को पहले लॉन्च हो चुका है, जो सुपरफ्लो मेश जीएसएम 100 पर्सेंट पॉली फैब्रिक से बना हुआ है। यह फैब्रिक ग्राहकों को अच्छी वेंटिलेशन की गारंटी दे देता है। इस जैकेट में कंधों और एल्बो में कॉर्डुरा पैचेज दिया गया है, साथ ही बैक और फ्रंट में विजिबिलिटी के लिए कई रिफ्लेक्टिव एलिमेंट्स भी हैं। इसके अलावा, यह जैकेट सर्दी और गर्मी के अलावा किसी भी मौसम में पहनी जा सकती है। इस नई राइडिंग जैकेट में आपको दो कलर ऑप्शन मिलते हैं।

राइडिंग जैकेट की कीमत

रॉयल एनफील्ड के मुख्य परिचालन अधिकारी यदविंदर सिंह गुलेरिया ने राइडिंग जैकेट के लॉन्च के मौके पर कहा, “हमारा कमिटमेंट मोटरसाइकिल के साथ-साथ ग्राहकों की सुरक्षा को भी प्राथमिकता देने में है। हमने राइडर्स की सुरक्षा और सहारे के साथ-साथ स्टाइल का भी ख्याल रखते हुए, बाइक राइडिंग का अनुभव और भी बेहतर बनाने के लिए काम किया है। रॉयल एनफील्ड एक्सप्लोरर V4 राइजिंग जैकेट अर्बन, क्रूजिंग, टूरिंग और एडवेंचर टूरिंग पसंद करने वाले राइडर्स के लिए एक बड़ा आकर्षण होगा। इस राइडिंग जैकेट की कीमत 11,500 रुपये से शुरू होती है।”