नई दिल्ली: हरिद्वार जिले के पथरी क्षेत्र के गांव बहादरपुर जट में एक हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक को सकुशल बरमाद करने के बाद परिजनों के सहारे कर दिया है। पुलिस भी इस मामले से हैरान है। उत्तराखंड के एक युवक ने हनी ट्रेप में फंसकर दिखा दिया है। प्यार में फंसकर लड़की को रुपये देने के लिए युवक ने खौफनाक कांड किया। पुलिस ने युवक को सकुशल बरामद किया है। जब पूरा सच्चाई पुलिस के सामने आई, तो वे भी हैरान रह गए।

पुलिस ने युवक को सकुशल बरामद करने के बाद परिजनों के साथ उनकी खोज में सहायता की है। बहादरपुर जट के निवासी इंतजार पुत्र शकूर और नूर हसन ने थाना पथरी में अपने भतीजे की गायबी की शिकायत दर्ज कराई थी।

गुमशुदा लड़के की खोज के लिए पुलिस अलग-अलग स्थानों पर काम कर रही थी और अंततः मामले का पर्दाफाश किया। एक मार्च की रात को, गुमशुदा लड़के के भाई को मैसेज मिला, जिसमें चार युवकों ने उनके भाई की छुट्टी के लिए 10 लाख रुपये की मांग की थी।

परिजनों ने इस सूचना को पुलिस को सौंपी और उन्होंने तत्काल कार्रवाई की। पुलिस ने उक्त नंबर की लोकेशन की जांच की, लेकिन मोबाइल बंद होने के कारण सही लोकेशन नहीं मिली।

हरिद्वार पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस के साथ लगातार संपर्क बनाए रखा। पुलिस टीम को कुछ जानकारी मिलने पर, उन्होंने कार्रवाई करते हुए गुमशुदा लड़के को 48 घंटे के भीतर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास सकुशल बरामद कर लिया।

रची झूठी साजिश

जब गुमशुदा लड़के से पूछताछ की गई, तो उसने एक नया मोड़ दिखाया। वह बताया कि उसने हनी ट्रैप में फंस गया था। उसने कहा कि उसने लड़की को पैसे देने के लिए अपने अपहरण की झूठी कहानी बुनी थी।

उसने अपहरण की झूठी कहानी के बारे में अपने परिवार को बताया था। बाद में, लड़के के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उसको गिरफ्तार कर उसके परिवार द्वारा सहायता की गई। एसओ पथरी रविन्द्र कुमार ने मामले की पुष्टि की है।