Royal Enfield Price in 1986: आज के समय में बाइक तहलका मचा रही है. लेकिन पहले के बाइक भी कुछ कम नहीं है. वैसे भी आज के टाइम में पहले वाली बाइक को ही नए अंदाज़ में लॉन्च किया जा रहा है. अब बाइक को जब मॉडर्न और नए अंदाज़ में लॉन्च होता है तो इसकी कीमत भी बढ़ जाती है. एक्साम्प्ल के तौर पर आप बुलेट को ही ले लीजिये. अभी 80 के दशक की शान बनी रॉयल एनफील्ड बुलेट आज भी कई सारे लोगों के दिलों पर राज कर रही है.

आज से कुछ वक़्त पहले भी लोगों के दिलों पर बुलेट राज कर रही थी और अब भी कुछ कम नहीं है. लोगों को इसे पसंद करने का एक सबसे बड़ा कारण है कि ये आपको रॉयल लुक देती है. इसके फीचर भी धमाकेदार होते है. आज के टाइम में फीचर्स भी धामकेदार है. आज और पहले के जमाने में फ़र्क़ सिर्फ कीमत कि है.

कीमत में है बहुत कम

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में सोशल मीडिया एक तस्वीर तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. आपको इस में 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 का लुक देखने को मिल रहा है. असल में ये बाइक सन 1986 में किसी राजसी घराने में देखा जा रहा है. चलिए आपको इसके कीमत के बारे में बताते है.

Royal Enfield 350 Bike

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में सोशल मीडिया पर साल 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल बहुत तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. असल में इस बिल में बाइक की कीमत ऑन रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये थी. असल में यह बिल 36 साल पुराना है. यही नहीं रॉयल एनफील्ड Bullet 350 Standard मॉडल का वायरल बिल संदीप ऑटो कंपनी द्वारा जारी किया गया था जो झारखंड में है. आप इस बिल को देखकर हैरान रह जाएंगे.

Royal Enfield Bullet कंपनी के पोर्टफोलियो में ये सबसे पुरानी बाइक्स में से एक है. बता दे भारत में 650cc इंजन वाली एक नई बुलेट लॉन्च करने की योजना बना रही है. अभी तक, रॉयल एनफील्ड बुलेट सिर्फ 350cc और 500cc इंजन के ऑप्शन मिलने वाला है.